सवाल आपके

मेरे पति मुझे बहुत चाहते हैं, पर उनका संबंध दूसरी औरत के साथ है, मुझे क्या करना चाहिए?

Written by Admin


सवाल
मैं 38 वर्षीय गृहिणी हूं. शादी को 11 साल हो चुके हैं, एक बेटा है जिसकी उम्र 8 साल है . अभी तक हमारा वैवाहिक जीवन ठीक ठाक गुजर रहा था लेकिन पिछले 6-7 महीनों से बहुत परेशान और तनाव में हूं. क्योंकि मेरे पति का संबंध उनकी ही अकेली रह रही एक विधवा सहकर्मी  हैं . उसके पति ने 2 साल पहले आत्महत्या कर ली थी. जिसकी  असली वजह आजतक किसी को पता नहीं है लेकिन मैंने सुना है कि इसकी वजह पत्नी की चरित्रहीनता थी. उसके दूसरे पुरुष से संबंध थे .
मेरी समस्या यह है कि मेरे पति अब देर रात गए घर लौटते हैं और पूछने पर साफ साफ कह देते हैं कि उसी के पास था. इस बात को लेकर हम दोनों में आए दिन कलह होती रहती है. पति का स्पष्ट कहना है कि इससे मेरे अधिकारों पर कोई डाका नहीं पड़ रहा है और वे आज भी मुझे उतना ही चाहते हैं. जितना कि पहले चाहते थे लेकिन किसी भी कीमत पर उसके यहां आना जाना नहीं छोड़ सकते.
ये भी पढ़ें- मेरी पार्टनर को मुझ पर भरोसा नहीं है, वो बार-बार मुझ पर शक करती है?
यह सुनकर मुझ पर क्या गुजरती है इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता.  मैं अपने पति को बहुत चाहती हूं और उन्हें खोना नहीं चाहती. क्या करूं कि उन्हें उस डायन से छुटकारा भी मिल जाये और हमारी बदनामी भी न हो. मुझे लगता है मेरे पति पूरी तरह उसके जाल में फंस गए हैं. कृपया सही रास्ता सुझाएं, मैं आपकी एहसानमंद रहूंगी क्योंकि अब मेरे मन में भी कभी कभी आत्महत्या का विचार आने लगा है पर बेटे का मुंह देखकर मन मसोस कर रह जाती हूं .‘सरिता डिजिटल’साथ ही मिलेगी ये खास सौगात
5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट

समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें

आपके अमूल्य सुझाब ही mail.viralsinindia@gmail.com की सफलता की कुंजी है|

About the author

Admin

Leave a Comment