सवाल आपके

जब कोई युवती पहली बार संबंध बनाती है तो उसे बहुत दर्द होता है, क्या यह सच है?

Written by Admin


सरस सलिल विशेष

सवालमैं 24 वर्षीय अविवाहित युवती हूं. मुझे यौन संबंधों के विषय में बिलकुल भी जानकारी नहीं है. मुझे अपनी सहेलियों से पता चला है कि जब भी कोई युवक किसी युवती से पहली बार शारीरिक संबंध बनाता है तो बहुत दर्द होता है. क्या यह सच है? ऐसा क्यों होता है?
जवाबजब भी कोई युवती किसी युवक के साथ पहली बार शारीरिक संबंध बनाती है तो थोड़ा दर्द होता है. कारण, समागम के दौरान स्त्री की कौमार्य झिल्ली फटती है, जिस से हलका सा रक्तस्राव भी होता है. यह स्वाभाविक प्रक्रिया है.
पर यह कोई जरूरी नहीं है कि प्रथम समागम में रक्तस्राव हो ही. साइकिल चलाने, रस्सीकूद, कामकाज के दौरान कभीकभी यह झिल्ली अपनेआप फट जाती है, जिस से प्रथम समागम के दौरान रक्तस्राव नहीं होता.
ये भी पढ़ें…
प्यार के बदले सैक्स नहीं
प्यार एक गहरा और खुशनुमा एहसास है. जब किसी से प्यार होने लगता है तो हम शुरुआत में अकसर उस की सकारात्मक चीजें ही देखते हैं. उस समय हमें अपना अच्छाबुरा कुछ समझ नहीं आता और यही वह खुमारी होती है जब हम प्रेमी के प्यार के बदले में उस की हर जायजनाजायज मांग भी पूरी करने लगते हैं. लेकिन कुछ पल ठहर कर एक बार सोच लें कि कहीं आप प्रेमी को प्यार के बदले अपना शरीर तो नहीं सौंप रही हैं. अगर ऐसा है तो संभल जाइए, क्योंकि यह सही नहीं है. यह वक्त सिर्फ प्यार करने का है, सैक्स तो शादी के बाद भी हो सकता है. इस में आखिर इतना उतावलापन और जल्दबाजी क्यों?
प्यार को प्यार ही रहने दें‘सरस सलिल डिजिटल’साथ ही मिलेगी ये खास सौगात
अनगिनत लव स्टोरीज
मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर

आपके अमूल्य सुझाब ही mail.viralsinindia@gmail.com की सफलता की कुंजी है|

About the author

Admin

Leave a Comment