सवाल आपके

मेरे पति काफी देर तक फोरप्ले करते हैं जबकि मैं चाहती हूं कि फटाफट संबंध बनाकर फारिग हो जाएं, बताएं मैं क्या करूं.

Written by Admin


सरस सलिल विशेष

25सवाल मैं शादीशुदा युवती हूं. मेरी समस्या थोड़ी अजीब है. मेरे पति सहवास से पहले आलिंगन, चुंबन व स्तन मर्दन आदि काफी देर तक करते हैं. उन्हें इस में पता नहीं क्या आनंद आता है, जबकि मैं थक जाती हूं. मैं चाहती हूं कि फटाफट संबंध बना कर फारिग हो सो जाएं. बावजूद इस के वे पूरी तरह से इस में तल्लीन हो जाते हैं. बताएं मैं क्या करूं?
जवाबआलिंगन चुंबन आदि सहवास पूर्व की रति क्रीड़ाएं हैं. इन से कामोत्तेजना बढ़ती है और सहवास का आनंद दोगुना हो जाता है. आप को पति को पूर्ण सहयोग देना चाहिए. हमबिस्तरी में तन के साथ साथ मन से भी प्रवृत्त होना चाहिए, तभी पति पत्नी दोनों को आनंदानुभूति होती है. आप को मालूम होना चाहिए कि सैक्स दांपत्य जीवन की धुरी होती है. अत: इस से विमुख न हों.
ये भी पढ़ें…
हौले हौले छुअन से दोगुना होगा मजा
जया और रमिका लंच कर रही थीं. 8 घंटे की औफिस ड्यूटी के बीच यही समय मिलता है दोनों को अपना सुखदुख बांटने का. दोनों की हाल ही में शादी हुई है. पिछले 5 सालों से दोनों एक ही कंपनी में काम कर रही हैं.
खाना खाने के बाद वे एकदूसरे से बैडरूम की बातें करने लगीं. बातें गरमागरम थीं इसलिए वे दोनों औफिस से नजदीक ही एक पार्क में चहलकदमी करने लगीं.
जया ने बताया कि उस की सैक्स लाइफ काफी रोचक है. पतिपत्नी सैक्स में कई तरह के प्रयोग करते हैं. कभी उभार चूमना और उंगलियां फेरना एकसाथ करते हैं, तो कभी कंडोम पहनने के बाद उभार को उठा कर उसे चूमते हैं. इस मस्ती भरी छुअन के बाद वे सैक्स का मजा लेते हैं.‘सरस सलिल डिजिटल’साथ ही मिलेगी ये खास सौगात
अनगिनत लव स्टोरीज
मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर

आपके अमूल्य सुझाब ही mail.viralsinindia@gmail.com की सफलता की कुंजी है|

About the author

Admin

Leave a Comment