सवाल आपके

मेरी पत्नी बहाना बना कर मुझसे लड़ती रहती है, क्या करूं?

Written by Admin


सवाल
मेरी शादी हुए एक साल हो गया है, मेरी उम्र 32 साल है. शादी के बाद 2 हफ्ते तक ही पत्नी ढंग से रही. उस के बाद उस ने अपने रंग बदल लिए. कोई न कोई बहाना बना कर मुझ से लड़ती रहती है. मेरे मातापिता की इज्जत नहीं  करती. यहां तक कि गालियां भी बकती है. मैं ने उसे हर तरह से सम?ाने की कोशिश की, उस की हर ख्वाहिश पूरी करने की कोशिश की, उस की हर बात मानने की कोशिश की लेकिन नहीं, उस की हरकतें वैसी की वैसी हैं. बहुत पूछने पर बोली कि वह ऐसा ही बरताव करती रहेगी जब तक मैं अपना दोमंजिला घर उस के नाम न कर दूं.
मैं ने साफ मना कर दिया कि ऐसा तो नहीं करूंगा. ऐसा कर दिया तो वह मु?ो और मेरे मातापिता को सड़क पर खड़ा कर देगी. अब कुछ महीने से वह मु?ो धमकी दे रही है कि वह आत्महत्या के ?ाठे केस में मु?ो फंसा कर मु?ो जेल भिजवा कर रहेगी.
मैं बहुत डर गया हूं. मैं सीधासाधा आदमी हूं. पुलिस, कानून से दूरदूर का नाता नहीं रहा कभी. मेरे मातापिता भी बेचारे मेरी हालत देख कर बीमार रहने लगे हैं. मेरी जिंदगी बरबाद हो रही है. मैं क्या करूं कि जिस से मेरी पत्नी मु?ो ?ाठे केस में न फंसा सके? आप की राय मु?ो तबाह होने से बचा सकती है.
जवाब
लगता है आप की पत्नी का आप से शादी करने का असली मकसद मकान हड़पने का था. वह शातिर दिमाग की औरत है. सो, आप को चालाकी से काम लेना होगा. वह आप के सीधेपन का फायदा उठा रही है.‘सरिता डिजिटल’साथ ही मिलेगी ये खास सौगात
5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट

समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें

आपके अमूल्य सुझाब ही mail.viralsinindia@gmail.com की सफलता की कुंजी है|

About the author

Admin

3 Comments

Leave a Comment