सवाल आपके

मेरी गर्लफ्रेंड शादी के बाद भी मुझसे फोन पर अश्लील बातें करती हैं, मैं क्या करूं?

Written by Admin


सरस सलिल विशेष

सवालमैं 24 वर्षीय युवक हूं. मुझे एक लड़की से प्यार हुआ और उस से शारीरिक संबंध भी बन गए. लेकिन 3 महीने बाद लड़की की शादी कहीं और हो गई. शादी के बाद भी लड़की मुझ से फोन पर बातें करती रही. कुछ बातें, जिन्हें अश्लील कहा जा सकता है, उस के पति ने रिकौर्ड कर ली. उस का पति अब कहता है कि वह उसे छोड़ देगा. अभी तक छोड़ा तो नहीं है लेकिन दिक्कत यह है कि उस लड़की का पति अमीर है और वह मुझे मरवाने की योजना बना रहा है. बताएं, मैं क्या करूं?
जवाबवैसे देखा जाए तो इस में गलती आप की है. लड़की की अगर शादी हो गई थी तो उस से ताल्लुक नहीं रखना चाहिए था. बल्कि उसे समझाना चाहिए था कि वह अब अपने पति और उस के घर की तरफ ध्यान दे.
कोई भी पति यह बरदाश्त नहीं करेगा कि उस की पत्नी किसी गैरपुरुष से संबंध रखे. खैर, यदि आप भी अपनी गलती मानते हैं तो उस लड़की के पति को समझाने की कोशिश कर सकते हैं कि भविष्य में आप उस की पत्नी से किसी तरह का कोई संबंध नहीं रखेंगे. आप किस आधार पर कह रहे हैं कि वह आप को मरवाने की योजना बना रहा है, यह आप ने बताया नहीं. फिर भी आप को ऐसा लगता है तो नजदीकी पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करा सकते हैं कि आप को अपनी जान का खतरा है.
ये भी पढ़ें…
इश्क की आग में बरबाद हुआ एक परिवार
2 लोगों के साथ जगराओं के थाना सिटी पहुंची लक्ष्मी ने थानाप्रभारी इंसपेक्टर इंद्रजीत सिंह को बताया था कि उस के पति प्रवासराम 2 दिन पहले काम पर गए तो अब तक लौट कर नहीं आए हैं. थानाप्रभारी ने पूरी बात बताने को कहा तो लक्ष्मी ने बताया कि उस के पति प्रवासराम मूलरूप से बिहार के जिला बांका के थाना रजौली के गांव उपराम के रहने वाले थे.‘सरस सलिल डिजिटल’साथ ही मिलेगी ये खास सौगात
अनगिनत लव स्टोरीज
मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर

आपके अमूल्य सुझाब ही mail.viralsinindia@gmail.com की सफलता की कुंजी है|

About the author

Admin

Leave a Comment