सवाल आपके

मैं सीरियस टाइप का हूं, फनी बातें कैसे करूं?

Written by Admin


सवाल
मेरी उम्र 30 साल की है लेकिन देखने में 25 साल का लगता हूं. मेरे इसी गुड लुक्स की वजह से 24 साल की एक लड़की को मुझसे प्यार हो गया और उस की मस्तमस्त अदाओं पर मैं भी फिदा हो गया. दिक्कत यह आ रही है कि उसे हंसीमजाक पसंद है, जबकि मैं जरा सीरियस टाइप का हूं. चैटिंग करने का उसे बहुत शौक है, जबकि मुझे समझ नहीं आता कि उस से फनी बातें कैसे करूं? मुझे फनी बातें करना बिलकुल पसंद नहीं है. आप ही मेरी इस समस्या का हल बताएं.
ये भी पढ़ें- मैं अपने बॉयफ्रेंड को कैसे इंप्रेस करूं?
जवाब
आप को कुछ चालाकी दिखाने की जरूरत है क्योंकि आप दोनों डिफरैंट नेचर के लग रहे हो. अभी तो लड़की आप के लुक्स की दीवानी हो गई है लेकिन कहीं आप की सीरियसनैस की वजह से वह आप से बोर न होने लगे. इसलिए अपनी बातों को थोड़ा फनी, फनी न भी बना सको, दिलचस्प बनाने की कोशिश तो करनी ही पड़ेगी.
आप चैट करते हुए लड़की से कई फनी बातें पूछ सकते हो जैसे कि तुम ने अपनी हंसी को कहीं जबरदस्ती रोकने की कोशिश की है? क्या कभी कोई अजीब चीज खाई है? अगर एक दिन के लिए गायब हो जाओ तो क्या करना चाहोगी, एक दिन के लिए लड़का बनो तो क्या करोगी, ऐसी कोई चीज जो फिर नहीं करना चाहोगी वगैरावगैरा.
ये कुछ ऐसे फनी सवाल हैं जिन पर बात करतेकरते कितनी ही और मजेदार बातें निकल कर सामने आएंगी और आप की बातें और भी ज्यादा दिलचस्प बन जाएंगी. धीरेधीरे ही सही पर आप को तो उस के नेचर के हिसाब से ढलना ही होगा, तभी बात करने में मजा आएगा.‘सरिता डिजिटल’साथ ही मिलेगी ये खास सौगात
5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट

समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें

आपके अमूल्य सुझाब ही mail.viralsinindia@gmail.com की सफलता की कुंजी है|

About the author

Admin

Leave a Comment