सवाल आपके

हमारे रिश्ते में प्यार की कमी खल रही है, क्या करूं?

Written by Admin


सवाल
हमारी शादी हुए 2 महीने हुए हैं. हम बेंगलुरु में शिफ्ट हो गए हैं क्योंकि दोनों की जौब वहीं लग गई है. दोनों अलगअलग आईटी कंपनी में हैं. सब अच्छा है. अच्छा घर, अच्छा माहौल, अच्छी जौब, अच्छा पैसा. बस, कमी खल रही है तो प्यार की. रिश्ते में कुछ अधूरापन सा महसूस हो रहा है. रूटीन लाइफ ने जैसे एक नीरसता ला दी है लाइफ में. शादी की शुरुआत में यह हाल है तो आगे न जाने क्या होगा. डर लग रहा है कि कहीं हमारा रिश्ता टूटने की कगार पर न पहुंच जाए. मैं ऐसा बिलकुल नहीं चाहता. क्या करूं, कुछ सु?ाइए.
जवाब
आप दोनों की नईनई शादी हुई है लेकिन अपनी लाइफ सैट करने के चक्कर में आप दोनों भूल गए हैं कि आप को एकदूसरे के लिए पूरापूरा समय निकालना है. काम, औफिस जरूरी है लेकिन आप दोनों के रिश्ते से बढ़ कर नहीं. औफिस से घर आ कर आप दोनों को बस वह वक्त अपने दोनों के लिए खास बनाना है. इतना खास कि आप के दिमाग में रहे कि शाम को वक्त से घर पहुंचना है, यह जोश दिल में भरा रहना चाहिए.
आप दोनों को रोजाना औफिस से आने के बाद अपना क्वालिटी टाइम एकदूसरे के साथ बिताना है. इवनिंग वौक एक बैस्ट औप्शन है. उस वक्त फोन में न उल?ों. एकदूसरे का हाथ पकड़ कर कुछ कदम चलें. पूरा समय पार्टनर को दें और अपनी तमाम दिनभर की बातें बताएं. इस से प्यार भी जाहिर होगा और रिश्ता भी मजबूत होगा.
आप की पत्नी भी वर्किंग हैं और वर्कप्लेस से लौटने के बाद घर की जिम्मेदारियों को भी संभालती हैं तो ऐसे में आप अगर उन्हें सहयोग करेंगे तो उन्हें बहुत अच्छा महसूस होगा. उन्हें लगेगा कि आप उन के बारे में कितना सोचते हैं और उन से कितना प्यार करते हैं.‘सरिता डिजिटल’साथ ही मिलेगी ये खास सौगात
5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट

समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें

आपके अमूल्य सुझाब ही mail.viralsinindia@gmail.com की सफलता की कुंजी है|

About the author

Admin

11 Comments

Leave a Comment