सवाल आपके

कुछ महीनों से एक युवती की ओर मेरा अट्रैक्शन बढ़ रहा है लेकिन वह शादीशुदा है, क्या करूं?

Written by Admin


सरस सलिल विशेष

सवाल…
मैं 25 वर्षीय युवक हूं. अच्छी जौब है. शुरू से ही मेरा ध्यान कैरियर बनाने में रहा. लड़कियों की तरफ ध्यान नहीं दिया. मगर पिछले कुछ महीनों से मैं ऐसा फील कर रहा हूं कि मेरे औफिस में काम करने वाली युवती की ओर मेरा अट्रैक्शन बढ़ रहा है. जब उस के बारे में पता किया तो पता चला कि वह शादीशुदा है. बावजूद इसके, जब भी हमारी आंखें मिलती हैं तो ऐसा लगता है वह मुझ से प्रेम करती हो. मैं उस से अपने दिल की बात करना चाहता हूं, लेकिन क्या यह सही होगा?
जवाब…
यह आप का सोचना है कि वह युवती भी आप से प्रेम करती है. ख्याली पुलाव मत पकाइए. एक ही औफिस में काम करते हुए आंखें मिलना, बातचीत होना आम बात है इसलिए जब तक वह खुद अपने मुंह से आप से प्रेम का इजहार नहीं करती आप को उस के करीब जाने या प्रेम के इजहार के बारे में नहीं सोचना चाहिए. हो सकता है उस का स्वभाव ही ऐसा हो. आप को जब पता है कि वह शादीशुदा है तो इस का मतलब उस का बसा-बसाया घरपरिवार है. और आप दाल-भात में मूसलमंद की तरह घुसना चाहते हैं. आप यंग हैं, सिंगल हैं, और भी लड़कियां मिल जाएंगी. फिलहाल तो अपने काम में ध्यान दीजिए और आगे बढि़ए.
ये भी पढ़ें-
मुझे लगता है कि मुझमें संबंध बनाने की कूवत नहीं है क्योंकि…
मेरी पत्नि मेरे साथ नहीं रहती क्या करूं?
सवाल….
मेरी उम्र 23 साल है और मैं एक 30 साल की विधवा से प्यार करता हूं. क्या हमारी शादी हो सकती है?‘सरस सलिल डिजिटल’साथ ही मिलेगी ये खास सौगात
अनगिनत लव स्टोरीज
मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर

आपके अमूल्य सुझाब ही mail.viralsinindia@gmail.com की सफलता की कुंजी है|

About the author

Admin

Leave a Comment