सवाल आपके

मेरे मातापिता का कहना है कि बच्चे को मां की जरूरत है, ऐसी स्थिति में क्या मुझे चौथी शादी करनी चाहिए?

Written by Admin


सरस सलिल विशेष

सवाल
मैं 45 वर्षीय बिजनैसमैन हूं. मेरी पहली शादी एक महीना, दूसरी शादी एक साल और तीसरी शादी 2 साल रही. मैं ने पहली और दूसरी शादी में तो तलाक ले लिया लेकिन तीसरी शादी बस टूट गई. हम पतिपत्नी अलग हो गए. तलाक नहीं लिया. अब मेरी शादी करने की कोई इच्छा नहीं थी तो मैं ने सरोगेसी तकनीक से 2 बच्चे कर लिए हैं. मेरे मातापिता का कहना है कि बच्चे को मां की जरूरत है. ऐसी स्थिति में क्या मुझे चौथी शादी करनी चाहिए?
जवाब
आप ने यह नहीं बताया कि आप की तीनों शादियां टूटी क्यों. खैर, यह आप का पर्सनल मैटर है. अब जब आप ने सरोगेसी के माध्यम से 2 बच्चे कर लिए हैं तो आप को चौथी शादी के बारे में न सोच कर अपने बच्चों के भविष्य के बारे में सोचना चाहिए. अभी आप इस पूरी प्रक्रिया को समय दीजिए.
जल्दबाजी में लिया गया कोई भी फैसला सही नहीं है. बच्चों को मां की जरूरत है, इस में दोराय नहीं, लेकिन यह बात आप को सरोगेसी से बच्चे करने से पहले सोचनी चाहिए थी. यदि आप ने चौथी शादी कर ली और वह भी निभ नहीं पाई तो क्या करेंगे. और मान लें कि निभ गई और चौथी पत्नी से बच्चा हो गया तो फिर आप की संपत्ति के बंटवारे में भी किचकिच होगी. वे सभी लड़ेंगे यदि आप ने वसीयत सही समय पर नहीं बनवाई तो. आपसी कलह, टैंशन वगैरह से आप का बुढ़ापा सुकून वाला नहीं, बल्कि दुखदायी हो सकता है. फैसला करना आप के हाथ में है.‘सरस सलिल डिजिटल’साथ ही मिलेगी ये खास सौगात
अनगिनत लव स्टोरीज
मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर

आपके अमूल्य सुझाब ही mail.viralsinindia@gmail.com की सफलता की कुंजी है|

About the author

Admin

1 Comment

Leave a Comment