सवाल आपके

6 महीने से मैं अपने पड़ोस की एक भाभी से प्यार करने लगा हूं लेकिन वह अब नाराज है क्या करुं?

Written by Admin


सरस सलिल विशेष

सवाल
मैं 25 साल का शादीशुदा मर्द हूं. मेरी पत्नी में कोई कमी नहीं है लेकिन पिछले 6 महीने से मैं अपने पड़ोस की एक भाभी से प्यार करने लगा हूं. हमारा जिस्मानी रिश्ता भी बन चुका है. भाभी चाहती हैं कि हम दोनों तलाक ले कर एकदूसरे से शादी कर लें. हमें क्या करना चाहिए?
जवाबआप की बीवी ने भी अगर किसी पड़ोसी से प्यार किया होता, रिश्ते बनाए होते और आप को तलाक देने पर उतारू हो आती, तब आप पर क्या गुजरती. पड़ोसन भाभी से यह सब कर के आप एक गलती कर चुके हैं, अब दूसरी से बचें. अपनी गलती, हवस या नाजायज रिश्ते की सजा पत्नी को न दें. तलाक लेना आसान नहीं है. अगर पत्नी उस पर एतराज करे तो सालों तलाक नहीं मिलेगा.बेहतर होगा कि भाभी को सख्ती से तलाक के लिए मना कर दें. जिस्मानी रिश्ता बनाने के खतरे भी जेहन में रखें और जो चल रहा है, उसे चलने देने में हर्ज भी नहीं है.
ये भी पढ़ें
मेरे और पड़ोस की भाभी के बीच जिस्मानी संबंध हैं. एक दिन उन के पति ने हम दोनों को रंगेहाथ पकड़ भी लिया. भाभी मुझे छोड़ना नहीं चाहती. क्या करूं.
सवालमैं 21 साल का हूं. पड़ोस वाली भाभी 32 साल की हैं और उन के 3 बच्चे भी हैं. एक बार उन के पति गांव गए थे, तो मेरे और उन के बीच जिस्मानी संबंध बन गए, जो लगातार चल रहे हैं. एक दिन उन के पति ने हम दोनों को रंगेहाथ पकड़ भी लिया. इस के बावजूद वे अपनी बीवी को साथ ले जाने को तैयार हैं, पर वह मुझे छोड़ना नहीं चाहती. क्या करूं?‘सरस सलिल डिजिटल’साथ ही मिलेगी ये खास सौगात
अनगिनत लव स्टोरीज
मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर

आपके अमूल्य सुझाब ही mail.viralsinindia@gmail.com की सफलता की कुंजी है|

About the author

Admin

Leave a Comment