सवाल आपके

मैं अपनी दोस्त के भाई को पसंद करती हूं लेकिन उसे प्यार की नजर से देखना गले नहीं उतरता, क्या करूं?

Written by Admin


सरस सलिल विशेष

सवाल-
मेरी उम्र 21 वर्ष है. मेरी दोस्त का भाई 19 वर्ष का है. वैसे तो मेरी उस से ज्यादा कुछ बात नहीं हुई है पर मैं जब भी उसे देखती हूं तो कुछ महसूस होता है. मेरा कभी-कभी मन करता है कि मैं उस से बात करूं. लेकिन अपनी दोस्त के भाई को उस नजर से देखना गले नहीं उतरता. उस के भाई का भी मेरी तरफ रुझान है. पर मैं बड़ी हूं और उस की बहन की दोस्त हूं, शायद इसलिए वह कुछ भी कहने से डरता है. क्या मुझे उस से बात करनी चाहिए, और उस से भी बड़ा सवाल कि क्या मेरा अपनी दोस्त के भाई को इस तरह देखना सही है?
जवाब-
आप और आप की दोस्त का भाई दोनों ही बालिग हैं. इस उम्र में लड़केलड़कियों का एकदूसरे के प्रति आकर्षण स्वाभाविक है. परंतु सवाल यहां आप की दोस्ती का भी है. इसलिए कोशिश करें कि आप अपनी फीलिंग्स का सामने से जा कर इकरार न करें. इस से बात बिगड़ भी सकती है. यदि आप की दोस्त के भाई को आप से किसी प्रकार का संबंध रखना होगा तो वह स्वयं आप को हिंट देगा. और यदि वह पहला कदम बढ़ाने से इतना डरेगा तो भविष्य में तो और भी कई कदम उठाने पड़ेंगे, उस का क्या करेगा. इसलिए बेहतर है कि आप इंतजार करें. यदि कोई जवाब नहीं मिलता तो जिंदगी अभी बहुत लंबी है, आगे बढ़ें.
मैं अपनी सासू मां से बेहद परेशान हूं क्योंकि……
सवाल-
मैं 25 वर्षीय महिला हूं. हाल ही में शादी हुई है. पति घर की इकलौती संतान हैं और सरकारी बैंक में काम करते है. पर सब से बड़ी दिक्कत सासू मां को ले कर है. उन्हें मेरा मौडर्न कपड़े पहनना, टीवी देखना, मोबाइल पर बातें करना और यहां तक कि सोने तक से प्रोबलम है. बताएं मैं क्या करूं?‘सरस सलिल डिजिटल’साथ ही मिलेगी ये खास सौगात
अनगिनत लव स्टोरीज
मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर

आपके अमूल्य सुझाब ही mail.viralsinindia@gmail.com की सफलता की कुंजी है|

About the author

Admin

Leave a Comment