सवाल आपके

मेरी एक्स गर्लफ्रैंड अपने शादीशुदा जिंदगी में खुश नहीं है, मैं क्या करूं?

Written by Admin


सवाल
हम सब कालेज फ्रैंड्स का व्हाट्सऐप ग्रुप बना है. उस में हाल ही में मेरी एक्स गर्लफ्रैंड भी ऐड हो गई है. ग्रुप में सब बातें करते रहते हैं. मेरी एक्स गर्लफ्रैड की भी शादी हो गई है और मेरी भी. मैं तो उस से कोई बात नहीं करता लेकिन उस ने मेरे मोबाइल पर पर्सनल मैसेज भेजने शुरू कर दिए हैं. मैं उस से कोई रिश्ता नहीं रखना चाहता लेकिन उस की बातों से लग रहा है कि वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश नहीं है और फिर से मेरे करीब आना चाहती है. लेकिन मैं अब अपने विवाहित जीवन में बहुत खुश हूं, पत्नी मु?ा पर जान छिड़कती है. मैं भी उस से हर तरह से संतुष्ट हूं. आप ही बताएं कि मैं क्या करूं?
जवाब
आप ने अपने प्रश्न का जवाब खुद ही दे दिया है. आप खुद कह रहे हैं कि आप खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं, फिर दोबारा से एक्स गर्लफ्रैंड से किसी भी तरह का कौंटैक्ट रखना मूर्खता होगी.
आप दोनों कालेज के दिनों में एकदूसरे से प्यार करते थे लेकिन शादी नहीं की. इस की कोई वजह तो रही होगी जो आप ने नहीं लिखी. खैर, कारण जो भी रहा होगा, लेकिन अब सब बदल गया है, आप दोनों शादीशुदा हैं.
वह आप के अनुसार अपने विवाहित जीवन से खुश नहीं लेकिन आप तो हैं. पुराने रिश्ते जब पीछे छूट जाते हैं तो उन्हें दोबारा जिंदा करने का कोई फायदा नहीं. आप के साथ अब आप की पत्नी की जिंदगी जुड़ी है. आप की प्राथमिकता पत्नी है. गर्लफ्रैंड के बारे में अब भी सोचना बेमानी होगा. उन का नंबर अपने मोबाइल में ब्लौक कर दें.‘सरिता डिजिटल’साथ ही मिलेगी ये खास सौगात
5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट

समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें

आपके अमूल्य सुझाब ही mail.viralsinindia@gmail.com की सफलता की कुंजी है|

About the author

Admin

Leave a Comment