सवाल आपके

एक लड़की मेरी तरफ आकर्षित है पर में समझ नहीं पा रहा हूं कि मुझे क्या करना चाहिए?


सरस सलिल विशेष

सवाल
मेरी उम्र 19 वर्ष है. मैं सिंगल हूं और इस का मुझे कोई दुख नहीं है. मेरी ही उम्र के मेरे दोस्त रिलेशनशिप में घूम रहे हैं. वे तरह-तरह की शारीरिक क्रियाओं में लिप्त रहते हैं. उन के ऐसा करने से मुझे परेशानी नहीं है पर वे चाहते हैं मैं भी वही सब करूं जो वे कर रहे हैं. इस के लिए उन्होंने मुझ से हमारी ही क्लास की एक लड़की से बात करने के लिए कहा. वह लड़की मेरी तरफ आकर्षित है पर मेरी तरफ से ऐसा कुछ नहीं है. मैं इस स्थिति में सोच नहीं पा रहा हूं कि मुझे क्या करना चाहिए?
जवाब
आप के कहेनुसार आप के दोस्त समय से पहले ही बड़े होने के बारे में सोच रहे हैं. आप का उन से अलग होना ही आप को विशेष बनाता है. आप को यह बात समझनी चाहिए कि ट्रैंड के लिए या शौकशौक में गर्लफ्रैंड बनाना किसी तरीके से सही नहीं है. यदि आप को कोई लड़की अच्छी लगती है तो उस से दोस्ती करने में कोई बुराई नहीं है लेकिन केवल इसलिए कि आप शारीरिक रूप से ऐक्टिव हो सकें, रिलेशनशिप में आना पूरी तरह गलत है. वैसे भी यह उम्र इन सब झंझटों में पड़ने की नहीं है. किसी के बहकावे में न आएं और ऐसी गतिविधियों से बराबर दूरी बना कर रखें.
ये भी पढे़-
मैं 20 वर्षीय छात्रा हूं. मेरे कालेज में एक लड़का था जो अब…
सवाल
मैं 20 वर्षीय छात्रा हूं. मेरे कालेज में एक लड़का था. फिलहाल वह पढ़ने के लिए न्यूयौर्क गया है. बहुत ही हैंडसम है वह. कालेज के दिनों में जब उस से मैं बात करती तो मेरे मन में कुछकुछ होने लगता. उस से जब भी मिलती तो बातें कम, सैक्स करने का ज्यादा मन करता था. चूंकि अब फिलहाल वह बाहर है तो उसे याद कर दिनरात बराबर यही खयाल आता है. मन से यह बात निकल नहीं पा रही है. समझ नहीं आता कि क्या करूं?‘सरस सलिल डिजिटल’साथ ही मिलेगी ये खास सौगात
अनगिनत लव स्टोरीज
मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर

आपके अमूल्य सुझाब ही mail.viralsinindia@gmail.com की सफलता की कुंजी है|

About the author

Admin

Leave a Comment