सवाल आपके

मैं अपने रिलेशनशिप को मजबूत बनाने के लिए क्या करूं?

Written by Admin


सवाल
मेरी नईनई जौब लगी है. नया माहौल, नए लोग सब अच्छा लग रहा है. सब से अच्छी बात यह हुई कि साथ में सेम डे एक लड़की ने भी औफिस जौइन किया. हम दोनों नए थे, इसलिए फर्स्ट डे ही हम में अच्छी फ्रैंडशिप हो गई. उस का घर भी मेरे रूट पर था तो मैं ने उसे लिफ्ट भी दे दी. वह मुझसे बहुत खुश है और सच कहूं तो मुझे लग रहा है कि मुझे उस से प्यार होने लगा है लेकिन मैं कोई जल्दबाजी उसे शो नहीं करना चाहता.
मैं इतना तो समझदार हूं कि पहले यह जान लूं कि उस के मन में मेरे लिए किस तरह की फीलिंग्स हैं. लेकिन मैं अंदर ही अंदर घबराता हूं कि अपने इस न्यू रिलेशनशिप में मैं कहीं फेल न हो जाऊं. चाहता हूं कि अपने इस नए रिश्ते को ज्यादा से ज्यादा मजबूत बनाऊं जिस से वह मुझे छोड़ने के बारे में सोचे ही नहीं. इस सब के लिए मैं क्या करूं?
जवाब
लड़कों के साथ अकसर ऐसा होता है. नए रिश्ते को ले कर जल्दी ही घबराने लगते हैं. इस की वजह से उन का मन नए रिश्ते को संजोने के बजाय दिमाग के अंदर एक डर बनने लगता है.
अभी साथ रहतेरहते दो दिन हुए नहीं और पता नहीं क्याक्या सोचने लगे हैं. अरे भई, अभी तो मिले हैं, इसलिए मुलाकात को सुनहरा बनाने की सोचें. क्योंकि उस के चले जाने का डर आप को और कमजोर करने का काम करेगा. इस की वजह से आप मजबूत बनने के बजाय कमजोर पड़ जाएंगे और रिश्ते की डोर हाथ से छूट जाएगी.‘सरिता डिजिटल’साथ ही मिलेगी ये खास सौगात
5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट

समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें

आपके अमूल्य सुझाब ही mail.viralsinindia@gmail.com की सफलता की कुंजी है|

About the author

Admin

Leave a Comment