सवाल आपके

मेरा बौयफ्रैंड मेरे साथ फिजिकल होना चाहता था लेकिन मैंने उसे रोक दिया, उस दिन से वह बात नहीं कर रहा, मैं क्या करूं?


सरस सलिल विशेष

सवालमैं एक 2 कमरे का मकान किराए पर ले कर रहती हूं. मेरा बौयफ्रैंड कभीकभी मुझ से मिलने आता रहता था. एक दिन मैं किचन में खाना बना रही थी तभी वह आया तो मैं ने उसे बैठने को कहा और चाय बनाने लगी, लेकिन वह कब किचन में आ गया और मुझे पीछे से ही बांहों में जकड़ लिया पता ही न चला. वह मुझे बांहों में जकड़े रूम में ले आया और संबंध बनाने को आतुर हुआ. लेकिन मैं ने उसे रोक दिया, अपने मन पर काबू रखना मुश्किल था पर उसे रोकना जरूरी. उस दिन के बाद से वह मुझ से कट रहा है. क्या करूं?
जवाबआप का बौयफ्रैंड सिर्फ फ्रैंडशिप तक आप के साथ इन्वौल्व था या आप दोनों में प्रेम भी दस्तक दे चुका था, यह तो आप ने नहीं लिखा लेकिन बौयफ्रैंड की तरफ से यह प्रेम ही था जो आप से शारीरिक जरूरत पूरी करना चाहता था और जाहिर है उस दिन प्रेम में बहने से बच कर आप ने उस का मौका गंवाया, शायद इसी कारण वह आप से कटता है.
शरीर की भूख ने उस की दोस्ती और प्यार दोनों को खत्म कर दिया है. आप कोशिश कीजिए खुद में मस्त रहने की. सोचिए, अगर उस दिन आप उसे मर्यादा लांघने देतीं तो क्या होता और उस के बाद वह कटता तो आप को ज्यादा दुख होता कि मैं ने सबकुछ लुटा दिया, फिर भी वह मेरा न हुआ. अगर उसे सच में प्यार होगा तो खुद आएगा वरना उसे भूलना ही बेहतर है.‘सरस सलिल डिजिटल’साथ ही मिलेगी ये खास सौगात
अनगिनत लव स्टोरीज
मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर

आपके अमूल्य सुझाब ही mail.viralsinindia@gmail.com की सफलता की कुंजी है|

About the author

Admin

Leave a Comment