सवाल आपके

सेक्स करते समय मेरा बौयफ्रेंड मेरी फोटो खींचना चाहता है, मैं क्या करूं?


सरस सलिल विशेष

सवाल
मेरी उम्र 18 साल है. मैं 23 साल के एक लड़के से प्यार करती हूं. हमारे बीच कई बार सेक्स भी हो चुका हैं. जब भी हम प्यार कर रहे होते हैं तो मेरा प्रेमी अपने मोबाइल फोन पर मेरे फोटो खींचना चाहता है या वीडियो बनाना चाहता है. मैं हर बार सख्ती से मना कर देती हूं. लेकिन वह हर बार जिद करता है. मैं उसे कैसे समझाऊं?
जवाब
आप के प्रेमी की नीयत में खोट आ गया है. आप का जिस्म तो वह हासिल कर ही चुका है, फिर क्यों आप का प्रेम संबंध वाला फोटो आप के मना करने के बाद कैमरे में कैद करना चाहता है, जो बाद में ब्लैकमेलिंग या बदनामी का सबब भी बन सकता है.
ये भी पढ़ें- अपने तरीके से जीने दें बेटे की पत्नी को
भारत के विक्रांत सिंह चंदेल ने रूस की ओल्गा एफिमेनाकोवा से शादी की. शादी के बाद वे गोवा में रहने लगे. कारोबार में नुकसान होने के बाद ओल्गा पति के साथ उस के घर आगरा रहने आ गई. लेकिन विक्रांत की मां ने ओल्गा को घर में आने देने से साफ मना कर दिया. कारण एक तो यह शादी उस की मरजी के खिलाफ हुई थी, दूसरा सास को विदेशी बहू का रहनसहन पसंद नहीं था.
सुलह का कोई रास्ता न निकलता देख ओल्गा को अपने पति के साथ घर के बाहर भूख हड़ताल पर बैठना पड़ा. ओल्गा का कहना था कि उस की सास दहेज न लाने और उस के विदेशी होने के कारण उसे सदा ताने देती रही है.
जब मामला तूल पकड़ने लगा तो विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को हस्तक्षेप करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री से विदेशी बहू की मदद करने के लिए कहना पड़ा. उस के बाद सास और ननद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए गए. तब जा कर सास ने बहू को घर में रहने की इजाजत दी और कहा कि अब वह उसे कभी तंग नहीं करेगी.‘सरस सलिल डिजिटल’साथ ही मिलेगी ये खास सौगात
अनगिनत लव स्टोरीज
मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर

आपके अमूल्य सुझाब ही mail.viralsinindia@gmail.com की सफलता की कुंजी है|

About the author

Admin

Leave a Comment